अमिताभ बच्चन बेटे सहित कोरोना पॉज़िटिव पाए गए, दोनों नानावती अस्पताल में भर्ती

जानेमाने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित 

मुंबई / मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन नें शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर ट्वीट कर  अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी और लिखा, "कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अस्पताल प्रबंधन इस बारे में प्रशासन के साथ जानकारी साझा कर रहे हैं । परिवार के बाकी सदस्यों और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है जिनके नतीजे अभी आना बाक़ी हैं । साथ ही उन्होंने लिखा "जो भी कोई बीते दस दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं वह भी कोरोना वायरस के लिए अपनी जांच करा लें।
अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन नें भी  रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने की पुष्टि एक ट्वीट के माध्यम से दी है उन्होंने लिखा कि "आज मैं और मेरे पिता दोनों का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है हम दोनों को कोरोना के मामूली लक्षण थे और हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने प्रशासन को इस बारे में जानकारी दी है और परिवार के बाकी सदस्य और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। आप सभी से गुज़ारिश है कि डरें नहीं."
एक अन्य ट्वीट में अभिषेक ने लिखा कि हम बृहन्नमुंबई नगरपालिका के साथ लगातार संपर्क में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। हालांकि जया बच्चन व ऐश्वर्या बच्चन दोनों कि रिपोर्ट निगेटिव आई है ।
अमिताभ बच्चन विगत वर्षो से कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, वह कौन बनेगा करोड़पति के भी होस्ट हैं। उनकी पिछली फिल्म गुलाबो सिताबो डिजिटल पर रिलीज होनेवाली पहली फिल्म बनी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका थीं।  इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था बता दें कि शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने एक थ्रो बैक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'इतने बड़े कैसे हो गए।

Post a Comment

0 Comments