पिता पर फायर करने वाले आरोपी पुत्र को थाना बजरंगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी की गिरफ्तारी पर घोषित था 3000/- रूपये इनाम

CLICK -  


गुना। (प्रदेश केसरी) गुरुवार को थाना बजरंगगढ़ क्षेत्र के ग्राम चुराई निवासी सीताराम जाट उम्र 50 साल पर जमीन बंटवारे को लेकर उसके पुत्र राजू जाट द्वारा अपनी बिना लायसेंसी बंदूक से अपने पिता को जान से मारने के लिये एक के बाद एक दो फायर किये गये थे, जो सीताराम के वगल से निकल गये थे। इस घटना की फरियादी सीताराम जाट द्वारा थाना बजरंगढ़ पुलिस को की गई रिपोर्ट के बाद थाना बजरंगढ़ पर आरोपी राजू जाट के विरूद्ध हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया।
गुना पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह द्वारा फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिये थाना प्रभारियों को दिये निर्देशों के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टी0एस0 बघेल के निर्देशन एवं सीएसपी गुना पिंकी जीवनानी के मार्गदर्शन में बजरंगढ़ थाना प्रभारी एसआई राकेश शर्मा अपनी टीम के साथ उक्त घटना के आरोपी राजू जाट की गिरफ्तारी के लिये सक्रियता से जुट गये। इसी कड़ी में थाना प्रभारी राकेश शर्मा को आरोपी राजू जाट के गुना से उसके ग्राम चुराई जाने की सूचना मिलते ही उनके द्वारा मय फोर्स के तत्काल रोड़ पर चैकिंग लागाई गई और आरोपी के आते ही उसकी घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया और आरोपी की निशादेही से वह अवैध बंदूक भी बरामद कर ली गई, जिससे उसने अपने पिता पर फायर किये गये थे। उक्त आरोपी की गिरफ्तारी पर गुना पुलिस अधीक्षक द्वारा 3000/- रूपये इनाम की भी घोषणा की गई थी।  
उक्त फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में बजरंगगढ़ थाना प्रभारी एसआई राकेश शर्मा के साथ आरक्षक संदीप खटीक, महेन्द्र वर्मा, शिवदयाल वर्मा, मुन्ना सिंह, रणवीर सिंह एवं महिला आरक्षक दीपिका शर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। 

Post a Comment

0 Comments