दबंग भाजपा नेता एवं राजगढ़ सांसद के प्रतिनिधि पर दुष्कर्म और मारपीट का मामला दर्ज

बारां एसपी के आदेश पर राजस्थान के बापचा थाने में हुआ मामला दर्ज


                  CLICK -  TO LIKE AND FOLLOW OUR FACEBOOK PAGE

गुना। जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र के एक कद्दावर भाजपा नेता और राजगढ़ सांसद रोडमल नागर के सांसद प्रतिनिधि पर पड़ोसी राज्य राजस्थान के बारां जिले के बापचा थाने में दुष्कर्म, मारपीट एवं हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। पीडि़त दलित महिला अपने परिवार के साथ उक्त नेता के ग्राम खिरिया (धरनावदा ) स्थित कृषि फार्म पर हाउस पर काम करती थी। महिला ने आरोप लगाया कि यहां आरोपी उन्हें बंधक बनाकर रख रहा था।
दरअसल बापचा थाना पुलिस द्वारा बारां राजस्थान एसपी से प्राप्त परिवाद के बाद गत दिवस धरनावदा थानांतर्गत ग्राम खिरिया निवासी सत्यनारायण किरार पर डरा धमकाकर ज्यादती करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी राजगढ़ सांसद रोडमल नागर का सांसद प्रतिनिधि एवं भाजपा का नेता है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म 376 एवं धारा 3 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच डीएसपी बारां द्वारा की जा रही है।
मामले के अनुसार पीडि़ता अपने पति एवं बच्चों के साथ ग्राम खिरिया में सत्यनारायण किरार के फार्म हाउस पर काम करती थी। यहां उसका पति ट्रेक्टर चलाता है। जिसे आरोपी सत्यनारायण द्वारा 7 हजार रुपए वेतन के बजाय 5 हजार रुपए ही देता था और बंधक की तरह रखता था। पीडि़त परिवार को दबंग द्वारा कहीं आने-जाने भी नहीं दिया जाता था। गत 19 जून को जब पीडि़त परिवार ने दबंग से कहा कि वह अब नौकरी नहीं करेगा और अपने गांव जाएगा। दोपहर 2 बजे जब वह अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर अपने गांव जा रहा था तभी आरोपी इनका पीछा करते हुए आ गया। यहां उसने घट्टा गांव के जंगलों में इन्हें रोक लिया। यहां उसने बंदूक की दम पर महिला के पति के साथ मारपीट कर भगा दिया और महिला के साथ डरा धमकाकर ज्यादती की। वहीं इस बारे में जब राजगढ़ सांसद रोडमल नागर से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

इनका कहना है

- मेरी तयिबत खराब होने के कारण मैं छुट्टी पर हूं। मामले की जांच डीएसपी साहब कर रहे हैं। महिला की शिकायत पर बापचा थाने में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।- हरलाल मीना, थानाध्यक्ष, बापचा, जिला बारां (राज.)

Post a Comment

0 Comments