गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार, लुकाछिपी का खेल हुआ खत्म

महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्त में गैंगस्टर

CLICK -  

उज्जैन / उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले दिनों आठ पुलिसकर्मियों को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है। विकास दुबे उज्जैन के महाकाल में दर्शन के लिए गया था, तभी वहां के गार्ड ने पहचाना जिसके बाद वहां की पुलिस एक्शन में आई और उसे वहीं गिरफ्तार किया गया।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद वह मध्यप्रदेश के उज्जैन पहुंचा, जहां उसे मप्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह वह 8 बजे महाकाल मंदिर परिसर पहुंचा, वहां प्रसाद की एक दुकान पर पहुंचा वहीं उसने अपना बेग रखा उस वक़्त ही दुकानदार को शक होने पर उसने मंदिर सिक्योरिटी को बताया जब विकास पूजा करके बाहर निकला तो सिक्योरिटी वाले नें उसे पकड़ लिया। इससे पहले सूचना आई थी कि उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने गया था वहां गार्ड ने उसे पहचान लिया जब सुरक्षा गार्ड ने नाम पूछा तो उसने विकास दुबे बताया इसके बाद गार्ड ने पुलिस को जानकारी दी कि विकास दुबे मंदिर में बैठा है। पुलिस को जैसे ही यह जानकारी मिली तो वह एक्शन में आ गई पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया फिलहाल उज्जैन पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है,यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी कैसे हुई इसको लेकर मध्य प्रदेश पुलिस की ओर से कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि जरूर कर दी गई है।
गैंगस्टर विकास दुबे के दो साथियों को पूर्व में पुलिस ने मार गिराया, जो पुलिस के चंगुल से भागने की फिराक में थे आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया था लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था। कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स ने कंफर्म किया कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में दिख रहा है वो विकास दुबे था इसके बाद गुरुग्राम में भी हाइअलर्ट जारी कर दिया गया।

Post a Comment

0 Comments