गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में मां ने लगाई एसपी से गुहार

 ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप


गुना। जिले के मधुसूदनगढ़ थानांतर्गत गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में महिला के परिजनों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी से गुहार लगाई। इस दौरान मृतिका की मां ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस पर उनकी सुनवाई नहीं करने का आरोप चस्पा किया।
उल्लेखनीय है कि मधुसूदनगढ़ थाना अंतर्गत भोपाल रोड पर  मृतिका पूजा बाई पत्नी कृष्ण साहू उम्र 21 वर्ष का शव सोमवार को सुबह करीब 10 बजे उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला था। ससुराल वालों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। देर रात तक कार्रवाई चलती रही। इसलिए सोमवार को अंत्येष्टि नहीं हो सकी। मंगलवार को सुबह अंत्येष्टि के लिए जब पूजा बाई का शव ले जाया जा रहा था, तो यहां मृतिका की मां आशा साहू ने ससुरालियों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हए अर्थी पर लेट गईं। मृतिका के परिजन बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंचे।
यहां आशा साहू ने बताया उनकी बेटी का करीब एक साल पहले ही विवाह हुआ था। उसे चार माह का गर्भ था। मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। पति का किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। इसलिए वह मेरी बेटी के साथ मारपीट करता रहता था। मारपीट से उसकी मौत हो गई, तो फांसी के फंदे पर लटका दिया।

Post a Comment

0 Comments