डाॅ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के स्वप्न को मोदी सरकार पूरा कर रही है - हरिसिंह यादव

पार्टी नेताओं ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर किया श्रद्धासुमन अर्पित

CLICK -  

गुना। भारतीय जनसंघ के संस्थापक, राष्ट्रवादी चिंतक डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सोमवार को वमोरी विधानसभा में डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर बमोरी चुनाव संचालक हरिसिंह यादव, बरिष्ठ भाजपा नेता रामस्वरूप चौकसे, पूर्व मंडल अध्यक्ष मोतीलाल प्रजापति, भाजपा जिला सोशल मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली सहित बमोरी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने पुष्पांजलि अर्पित कर उनका पुण्य स्मरण किया। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि प्रखर राष्ट्रवादी विचारक और भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने एक देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान नहीं चलेंगे का नारा दिया था और कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने के लिए अपने प्राणों की आहूति दे दी। श्री यादव ने कहा कि लोग कहते थे कि धारा 370 को हटाना सिर्फ एक नारा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने आज डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के सपने और संकल्प को साकार करके दिखाया। ऐसे महान राष्ट्रभक्त व अमर शहीद डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती पर हम उनके चरणों में कोटि-कोटि वंदन करते है।
श्री जैन ने कहा कि डॉ. शयामा प्रसाद मुखर्जी का सम्पूर्ण जीवन त्याग व राष्ट्र समर्पण से परिपूर्ण रहा है जो हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार डाॅ. मुखर्जी के सपनों को साकार कर भारत को विश्व गुरू बनाने का सफल प्रयास कर रही है। डाॅ. मुखर्जी के जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता संकल्पित है,  हम अपने देश की एकता और अखंडता के लिए सर्वस्व न्यौछावर करेंगे।
इस अवसर पर कमल सिंह किरार, चिरोंजी लाल खडेला, जगवीर सिंह संधू, बनवारी लाल किरार, सुखनन्दन किरार, राजेश अग्रवाल, धन्नालाल सेन, हेमंत सेन, अमित किरार, चेनसिंह राजपूत, मंगल सिंह आदि कार्यककर्ता उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री जगवीर सिंह ने किया।

Post a Comment

0 Comments