जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट समेत तीन भाजपा नेता कोरोना संक्रमित

राज्यपाल लालजी टंडन की अंत्येष्टि में विशेष विमान से लखनऊ जाने वाले मुख्यमंत्री समेत चार लोगों में से तीन लोग कोरोना पॉजेटिव

                                       
CLICK -  

भोपाल। (प्रदेश केसरी) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भाजपा के तीन और नेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और भोपाल व ग्वालियर के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
श्री सिलावट की पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि सुहास भगत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यपाल लालजी टंडन की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए भोपाल से लखनऊ गए थे। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज के साथ विशेष विमान से लखनऊ गए कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है। 
बता दें कि भदौरिया की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही सुहास भगत ने एहतियाती तौर पर अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। भदौरिया के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी लखनऊ गए थे। उन्होंने भी अपने सारे कार्यक्रम रोक दिए थे। हालांकि, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।


Post a Comment

0 Comments