सीएम के घर कोरोना का विस्फोट, सीएम के स्टाफ के 17 लोग कोरोना पॉजिटिव

झारखंड के सीएम सोरेन के आवास पर 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Click -  
रांची। (प्रदेश केसरी) कोरोना संकट के बीच देश के दो राज्यों के मुख्यमंत्री पूर्व से कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब झारखंड के मुख्यमंत्री पर भी कोरोना महामारी का खतरा बढ़ गया है। सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन के सरकारी आवास सीएम हाउस के 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये। इस जानकारी के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया। वहीं अब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी दोबारा कोरोना की जांच कराएंगे। फ़िलहाल उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

झारखंड के सीएम सोरेन के आवास पर 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

झारखण्ड में रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास पर 17 कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें सचिव रैंक के एक अधिकारी, रसोइया, ड्राइवर, आवास में काम करने वाले कर्मचारी और 13 जैप के जवान शामिल हैं। पिछले दिनों सीएम सोरेन के सरकारी आवास पर काम करने वाले 50 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, इन्हीं में से 17 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी।

सीएम सोरेन कराएंगे दोबारा जांच

ताजा मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी दूसरी कोरोना जांच करवाएंगे। उन्होंने इसके पहले भी कोरोना जांच करवाई थी। उस समय उनके कैबिनेट मंत्री मिथिलेश ठाकुर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों के साथ जांच कराई और रिपोर्ट में सभी निगेटिव पाए गए थे। हालाँकि सीएम सोरेन एहतियातन होम आइसोलेशन में हैं।

कर्मचारियों के संपर्क में आये लोगों की सूची हो रही तैयार

वहीं अब प्रशासन इन संक्रमित कर्मचारियों के संपर्क में आये लोगों की सूची तैयार कर रही है, ताकि उनकी भी जांच कराई जा सके। सूची मिलते ही सीएम आवास के अन्य कर्मचारियों की भी जांच की जाएगी। बता दें कि हाल में ही सीएम के एक चालक और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गये थे। जिसके बाद उनके आवास में 50 कर्मचारियों की एहतियात के तौर पर कोरोना जांच कराई गयी थी।

राज्य में बढ़े कोरोना के केस

झारखंड में पिछले एक महीने से कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग के तमाम प्रयासों के बावजूद महामारी की रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रही है।

Post a Comment

0 Comments