मशहूर शायर राहत इंदौरी की कोरोना से मौत, मंगलवार को सुबह संक्रमित होने पर अस्पताल में हुए थें भर्ती

राहत इंदौरी ने सुबह खुद अपने कोरोना पॉजिटिव की ट्वीट पर जानकारी दी थी

CLICK -  

इंदौर। (प्रदेश केसरी) कोरोना वायरस का कहर देश में तेज गति से फैलता जा रहा है। कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव के बीच मंगलवार को सुबह मशहूर शायर राहत इंदौरी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थें। राहत इंदौरी ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव की ट्वीट की जानकारी दी थी।
कोरोना से पीड़ित मशहूर शायर राहत इंदौरी का कोरोना से निधन हो गया है। राहत इंदौरी आईसीयू में भर्ती थे। उनको मध्य प्रदेश के इंदौर में देर रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बेटे सतलज ने बताया कि राहत इंदौरी (70) को इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आज मंगलवार को सायंकाल लगभग 5 बजे उनका हृदयघात की वजह से निधन हो गया। राहत इंदौरी अपनी बेबाक शायरी एवं अपनी अनूठी कविताओं के लिए भारत ही नहीं अपितु पूरे विश्व में प्रसिद्ध थे। उनके निधन की खबर के बाद आम जन ही नहीं फिल्मी जगत से लेकर राजनीतिक महकमे तक शोक की लहर है।
 हालांकि आज सुबह कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी राहत इंदौरी ने खुद मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा था कि, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।' 

Post a Comment

0 Comments