उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव, सिंधिया के मालवा दौरे पर थे साथ

दो दिन पूर्व एक युवा नेता जो कोरोना पॉजिटिव आया था उसने ज्योतिरादित्य सिंधिया, मोहन यादव और अनिल फिरोजिया के साथ सेल्फी भी ली थी

CLICK -  

भोपाल। (प्रदेश केसरी) मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है साथ ही डॉ महावीर खण्डेलवाल मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी उज्जैन ने भी एक पत्र जारी कर इसकी पुष्टि की है। आपको बता दें कि मोहन यादव दो दिन पूर्व ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य भाजपा नेताओं के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। मोहन यादव ने ट्वीट में लिखा, ''मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए अरविंदो हॉस्पिटल आ गया हूं. वैसे बाबा महाकाल की कृपा से मैं स्वस्थ हूं.''।
इससे पहले बीते सोमवार को भाजपा का एक युवा नेता कोरोना पॉजिटिव आया था। इस युवा नेता ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के ठीक पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया, मोहन यादव और अनिल फिरोजिया के साथ सेल्फी भी ली थी। तब ही इस बात पर संदेह जताया गया था कि युवा नेता के संपर्क में आने वाले अन्य भाजपा नेताओं को भी कोरोना संक्रमण हो सकता है। ओर अगले ही दिन डॉ मोहन यादव में कोरोना संक्रमण की पुष्टि भी हो गई है।
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को इंदौर पहुंचे थे, यहां उन्होंने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी तथा इस दौरान कोरोना पॉजिटव पाया गया युवा भाजपा नेता भी सिंधिया के कार्यक्रमों में मौजूद था। सिंधिया इंदौर से उज्जैन पहुंचे थे और महाकाल की शाही सवारी में शामिल हुए थे। वह शाम को मंत्री तुलसी राम सिलावट के साथ पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से भी मिलने पुहंचे थे।



Post a Comment

0 Comments