पति को बंधक बनाकर पत्नि व 12 वर्षीय बेटी के साथ सामुहिक बलात्कार

हथियार बंद 6 बदमाशों ने शर्मसाल कर देने वाली घटना को दिया अंजाम

Click -  
भोपाल। (प्रदेश केसरी) प्रदेश भर में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों के बीच एक और शर्मसार करने वाली खबर बुरहानपुर जिले से सामने आई है। जहां जिले में कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक महिला एवं उसकी 12 वर्षीय बेटी के साथ सामुहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बुरहानपुर जिले से 12 किलो मीटर दूर स्थित ग्राम बोदरली में यह घटना घटी।
जंगल में लगे एक गिट्टी क्रेशर प्लांट के पास रहने वाले एक परिवार को कुछ हथियारबंद बदमाशों ने निशाना बनाया। परिवार के मुखिया को बंधक बनाकर बंधक की 40 वर्षीय पत्नि एवं 12 वर्षीय पुत्री के साथ सामुहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि बदमाश परिवार के पास से नगद राशि समेत मोबाईल भी लूटकर फरार हो गए।
पुलिस के मुताबिक फरार आरोपियों की तलाश जारी है। जिनके महाराष्ट्र की ओर भागने की आशंका है। दुष्कर्मियों को पकडऩे के लिए विभिन्न टीमों का गठन कर मध्य प्रदेश एवं महाराष्ट्र के कई स्थानों पर भेजा गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़त परिवार छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का रहवासी है जो कि पिछले काफी लंबे समय से यहीं मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था।
बुरहानपुर जिले अंतर्गत शाहपुर पुलिस थाना प्रभारी संजय पाठक के अनुसार इस संबंध में 6 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 376-डी (सामुहिक दुष्कर्म) सहित 347, 363 समेत संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं 12 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ किये गए बलात्कार के चलते पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है एवं पुलिस के अनुसार बदमाश बहुत जल्दी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Post a Comment

0 Comments