अब 60 करोड़ के इस बिज़नेस क्लास विमान में उड़ान भरेंगे CM शिवराज, अमेरिका से पहुंचा भोपाल

भोपाल। (प्रदेश केसरी) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए अमेरिका से बिज़नेस क्लास एयरक्राफ्ट - किंग एयर 250 जीटी (King Air 250 GT) भोपाल पहुंच चुका हैं। अमेरिकी कंपनी टेक्सट्रॉन एविएशन कंपनी का यह 7 सीटर प्लेन अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन बिजनेस क्लास विमान माना जाता है। जिसमें अब सीएम शिवराज उड़ान भरेंगे। 575 किमी की अधिकतम स्पीड वाला यह विमान अपने फीचर्स के लिहाज से बेहद खास है। इसे छोटे एयरपोर्ट पर लैंडिंग और टेकऑफ के लिए उपयुक्त, सेफ्टी के भी आधुनिक फीचर्स उपलब्ध हैं। प्लेन में रेंज होने के कारण किसी भी जगह आसानी से लैंड किया जा सकता है। इसलिए बिजनेसमैन ग्रुप की इसे पहली पसंद माना जाता है।
सीएम शिवराज के इस नए विनाम के भोपाल पहुंचते ही कांग्रेस ने इसका घेराव शुरू कर दिया हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर करारा निशाना साधा हैं।
मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा की - दुनिया के बेहतरीन विमान में शिवराज, जनता के पास खाने के भी पैसे नहीं। विधायक ख़रीदकर मुख्यमंत्री बने शिवराज अब 60 करोड़ की लागत से ख़रीदे गये बिज़नेस क्लास जहाज़ में उडान भरेंगे। शिवराज जी, किसानों की कर्जमाफी, कर्मचारियों के भत्ते और डॉक्टरों के वेतन के लिये पैसे नहीं है..?

Post a Comment

0 Comments