प्रदेशकेसरी वेबसाइट को प्रथम माह में 44000 हिट्स पाने का मिला सौभाग्य

प्रदेशकेसरी के समस्त पाठकों को रक्षाबंधन-जन्माष्टमी पर्व की बहुत बहुत शुभकामनाएं।



गुना। जैसा कि आप सभी भलीभांति जानते है कि इस समय देश कोविड-19 महामारी के कारण बहुत ही नाजुक दौर से गुजर रहा है। वर्तमान परिवेश में हम सबकी यह सामूहिक जिम्मेदारी है कि कोविड-19 के संक्रमण की चेन तोड़ना ही इस महामारी का एकमात्र इलाज है। भारत सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का हम  सभी को पालन करना चाहिये, जैसे मास्क का उपयोग, सैनिटाइजर और साबुन का प्रयोग करना , अभिवादन में किसी से हाथ न मिलाकर केवल नमस्कार करना।
अपनी आंख, नाक और मुंह को ना छुना, किसी से बातचीत के दौरान दो गज की दूरी बनाये रखना। छींकते और खांसते वक्त अपनी नाक और मुंह को टिशु पेपर या रुमाल का उपयोग करना। भीड़भाड़ वाले स्थान से बचना एवं अतिआवश्यक होने पर ही यात्रा करना। तभी हम इस महामारी से जंग जीत सकतें है। हमारा आपसे आग्रह है कि स्वंय, अपना परिवार, समाज,या देशहित के लिये सरकार के द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन अवश्य करें।

जैसा कि आपको विदित है कि प्रदेशकेसरी वेबसाइट की शुरूआत 19 जून 2020 को हुई थी। गूगल एनालिटिक्स की प्रथम माह जुलाई की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिसमें आप सबके स्नेह से हम 44000 हिट्स पाने में कामयाब हुए है, प्रतिस्पर्धा के दौर में इस आंकडे का कोई महत्व नही पर इसमें आप सभी का स्नेह हमें प्राप्त हुआ है। हमने लगातार प्रयास किया कि आपको सही समय पर खबरों की उपलब्धता प्रदान हो । आपके सुझाव या मार्गदर्शन हमारे लिए अत्यंत आवश्यक है।
प्रदेशकेसरी के सभी पाठकों का हम ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। हमें पूर्ण विश्‍वास है कि जो सहयोग आपने अभी तक हमें दिया है वह आगे भी इसी तरह प्राप्‍त होता रहेगा।
धन्यवाद
आपका
जगदीश शर्मा


Post a Comment

0 Comments