टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, घर में फंदे से लटका मिला शव

समीर शर्मा टीवी सीरियल "ये रिश्ते है प्यार के, कहानी घर घर की, लेफ़्ट राइट लेफ़्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं" में कर चुके हैं काम

मुंबई। (प्रदेश केसरी) सुशांत सिंह राजपूत का केस अभी सुलझा भी नहीं कि टीवी जगत से एक बार फिर एक दुखद खबर सामने आ गई हैं। जाने-माने टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार 44 वर्षीय समीर शर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी लाश मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में फंदे से लटकी पाई गई है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने  मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है। सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
समीर शर्मा ने सीरियल ये रिश्ते है प्यार के , कहानी घर घर की , लेफ़्ट राइट लेफ़्ट , इस प्यार को क्या नाम दूं आदि में काम कर चुके हैं। समीर शर्मा का शव बुधवार (05 अगस्त) रात को मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया था।
मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था। रात को ड्यूटी के दौरान सोसाइटी के चौकीदार ने शव को देखा, इसके बाद उसने घटना के बारे में सोसाइटी के दूसरे लोगों को बताया। शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने एक दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
मलाड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीज ने मामले का जानकारी देते हुए कहा कि केस एक्सीडेंटल डेथ का  दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments