प्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, मुख्यमंत्री के गृह जिले में कांस्टेबल पर चढाया ट्रैक्टर

माफियाओं ने रात 2 बजे रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव पर चढ़ाने की कोशिश कांस्टेबल धर्मेंद्र के पैर फ्रेक्चर 

CLICK -  

भोपाल। (प्रदेश केसरी) मध्य प्रदेश में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। बीते गुरुवार रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के जहाजपुरा गांव में एक कांस्टेबल को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलने की कोशिश की गई। इस घटना में कांस्टेबल का बायां पैर फ्रैक्चर हो गया और दाहिने पैर में गंभीर चोटें आई हैं। घायल कांस्टेबल को होशंगाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सीहोर जिले के रेहटी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सलकनपुर चौकी के आंवलीघाट जहाजपुरा गांव स्थित रेत खदान से देर रात अवैध रूप से तीन ट्रैक्टर-ट्राली में रेत भरकर ले जाया जा रहा था। इसकी सूचना सलकनपुर चौकी प्रभारी राजू मखोड़ को मिली तो वह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर रेत माफिया तीनों ट्रैक्टर-ट्रालियों को लेकर भागने लगे। कांस्टेबल धर्मेद्र यादव ने रेत माफियाओं को रोकने का प्रयास किया। माफियाओं ने रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव पर चढ़ाने की कोशिश की पर कांस्टेबल धर्मेंद्र ने किसी तरह अपनी जान बचाई, हालांकि उनके दोनों पैरों में गंभीर चोटें आईं। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आरोपी दीपक दायमा और उसका भाई विनय दायमा मकोड़िया के रहने वाले हैं, उनके विरुद्ध धारा 307,353, 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments