मारपीट के मामले में बजरंगगढ़ पुलिस की लापरवाही, परिजनों ने लगाया आरोप

गुना। (प्रदेश केसरी) जिले के बजरंगगढ़ थानांतर्गत बच्चों के विवाद के बाद एक परिवार के सदस्यों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है। गंभीर रूप से घायल उक्त परिवार के सदस्य जिला अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उन्हें एक तरफ ठीक से उपचार नहीं मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर पुलिस ने भी ठीक से कार्रवाई न कर मामूली धाराओं में आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। बजरंगगढ़ पुलिस द्वारा क्षेत्र में इस तरह लापरवाही पूर्व में भी सामने आती रही है। जिसके बाद भड़के जनाक्रोश से यहां स्थितियां कई बार बिगड़ी हैं।
दरअसल मामले के अनुसार बजरंगगढ़ थानांतर्गत गत दिवस बच्चों के बीच हुआ विवाद बड़ों में बदल गया। जिसमें एक परिवार के इमरत बैरागी, भगवती बैरागी,अनिता वैरागी, सरिता बैरागी, संजीव बैरागी, छोटू बैरागी, पूजा बैरागी, सहित कुल 9 लोंगो के साथ गांव के ही मुरारी दास बैरागी,मनोज बैरागी,किसोरी बैरागी, अशोक बैरागी, पप्पू उर्फ रघुवीर वैरागी, दीपक बैरागी, ब्रजेश बैरागी, गजानंद बैरागी एवं भोला बैरागी ने 
एकराय होकर लाठी, फरसा व कुल्हाड़ी से घर पर आकर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें इमरत बैरागी के सिर में गहरा घाव हो गया है, जिसकी हालत चिंताजनक है। साथ ही भगवती बैरागी व परिजनों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जाती है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनको समुचित ईलाज भी नहीं मिल पा रहा है। घायलों के अनुसार पुलिस इस मामले में न सिर्फ देर से पहुंची, बल्कि उनकी ठीक से सुनवाई भी नहीं की गई है।

Post a Comment

0 Comments