मप्र के भोपाल में तलाकशुदा बहन के साथ सगे भाइयों ने किया गैंगरेप

CLICK -  

भोपाल। (प्रदेश केसरी) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है, जिसमें दो सगे भाईयों ने अपनी तलाकशुदा बहन की आंखो में मिर्ची झोंककर सामूहिक रुप से बलात्कार किया है। महिला करीब 8 माह बाद भोपाल के मिसरोंद थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंची, जहां पर उसने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि माता-पिता द्वारा इस मामलें में मारपीट किए जाने के कारण वह घर से निकल नहीं पाई। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर सगे भाईयों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
पुलिस के अनुसार तलाकशुदा महिला की उम्र 36 वर्ष है अपने माता-पिता के साथ मिसरोंद स्थित अपने मायके में रह रही है, जहां पर उसके दो छोटें भाई भी साथ ही रहते है, माह फरवरी 2020 की रात करीब एक बजे के लगभग दोनो भाई उठे और बहन के हाथ व पैर बांधकर छत पर ले गए, जहां पर दोनों ने बहन की आंखों में मिर्ची झोंककर बारी-बारी से दुष्कर्म किया है।
सुबह पांच बजे दोनों भाई धमकी देते हुए चले गए, जब वह कमरे में पहुंची तो माता-पिता ने भी उसके साथ मारपीट की, उसने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराना चाही तो लेकिन माता पिता ने साथ नहीं दिया। कई बार उसने घर से निकलने की कोशिश की लेकिन मारपीट कर घर में ही बंद कर दिया जाता था, 8 माह बाद मौका मिलने पर वह थाना आई है। पुलिस ने मामले में सगे भाईयों सहित माता-पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को जांच में यह भी जानकारी लगी है कि पति से तलाक होने के बाद महिला अपने मायके आ गई थी, जिसका कोई बच्चा नहीं है।
पुलिस का कहना है कि महिला का एक बार तलाक हो चुका है जबकि दूसरे पति से तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है, जिस दिन की महिला द्वारा घटना बताई जा रही है उस दिन महिला का छोटा भाई जन्मदिन मनाने के लिए घर आया था, महिला पर उसके माता पिता ने अगस्त में अड़ीबाजी का केस दर्ज कराया था, जिसमें वह जमानत पर छूटकर आई थी। इसके बाद ही उसने यह केस दर्ज कराया है। महिला के दोनों भाई अविवाहित है, जिनकी उम्र 32 से 35 वर्ष के बीच बताई जाती है।

Post a Comment

0 Comments