पिछले विधानसभा में दिया था जोर का झटका धीरे से अब नहीं करें कोई भूल - उमा भारती


CLICK -

गुना। (प्रदेश केसरी) पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को जोर का झटका धीरे से दिया था, लेकिन पंद्रह माह में भाजपा ने समझ लिया कि गलती कहां पर हुई थी और आप ने भी देख लिया कि कांग्रेस का जिता कर भूल की थी। अब आपको वह भूल नहीं करनी है, इस बार भाजपा उम्मीदवार को महेंद्र सिंह सिसोदिया को जिताना है।
सुश्री भारती बमौरी विधानसभा की रामपुर कालोनी में भाजपा उम्मीदवार महेंद्र सिंह सिसोदिया को पक्ष में आम सभा को संबोधित कर रहीं थी।उन्होंने सभा के दौरान सिसोदिया को मंच से विजय माला पहनाकर आर्शीवाद दिया। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आपके आश्वासन पर मैने संजू भैया को विजय माला पहनाई है, आप मेेरे वचन की लाज रखना है। सभा को युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भी संबोधित किया। इस मौके पर उमा भारती ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस को सरकार बनने की उम्मीद ही नहीं थी,इसलिए लगातार वह घोषणाएं करती रही लेकिन वह जनता के वादे पूरे नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस में केवल भ्रष्टाचार ही चल रहा था इसके अलावा कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि 2003 में मेरी सरकार आने के बाद ही प्रदेश विकास की दिशा में बढ़ा है।

ज्योतिरादित्य मेेरा प्रिय भतीजा


इस दौराना उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह मेरा सबसे प्रिय भतीजा है, राजमाता की इच्छा थी कि माधवराव सिंधिया भाजपा में आए लेकिन वह नहीं आए। जो काम पिता ने नहीं किया वह बेटा ने कर दिया इसलिए मेरे लिए दिल से खुशी हुई है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साहस से प्रदेश की सरकार गिरी है और महेंद्र सिंह सिसोदिया उनके खास समर्थक हैं उनके कहने पर इन्होंने मंत्री पद  छोड़ दिया इसलिए आप भाजपा को जिताए।

रामराज्य लाना है इसलिए सरकार जरुरी है


उमा भारती ने कहा कि हमारा राम मंदिर का सपना पूरा हो गया है अब राममंदिर निर्माण का काम शुरु हो गया है लेकिन गरीब अमीर सम्मान के साथ साथ बैठें,इसके लिए जरुरी है कि रामराज्य को स्थापित करना है। मोदीजी के नेतृत्व में यह काम भी होगा। उन्होंने कहा कि मैं फायर ब्रांड नेत्री हूं लेकिन अभी गंगा परिक्रमा कर रहीं हूं इसलिए वाटर ब्रांड हो गईं हूं, आगामी दो साल बाद फिर से फायर ब्रांड बन जाऊंगी। इस मौके पर महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार से परेशान होकर हमने सरकार गिराई थी, इसके बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पांच माह में कई विकास कार्य हुए हैं अभी साढे तीन साल बाकि है एक बार फिर मुझे जिताकर शिवराज सरकार को मजबूत करें इसके बाद बमौरी विधानसभा क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी मेरी है।
इस मौके पर भाजयुमो नेता अभिलाष पांडे ने कहा कि पंद्रह माह पहले आपने कांग्रेस की सरकार बनाई थी वह गरीबों की नही सेठियों की सरकार थी, उनके मुख्यमंत्री पर विधायक और मंत्रियों से मिलने समय नहीं था। विकास के बारे में कोई चर्चा नहीं होती थी इसलिए वह सरकार उनके ही पार्टी नेताओं ने गिरा दी है। अब प्रदेश में शिवराज सरकार बनी है जो विकास की प्रतीक है। कमलनाथ सरकार ने जो योजनाएं बंद कर दीं थी वह शिवराज सरकार ने फिर से शुरु कर दी हैं। इस मौके पर बमौरी विधानसभा चुनाव के संचालक अवधेश नायक, जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार, पूर्व जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक, पूर्व विधायक ममता मीना, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिसिंह यादव, ओएन शर्मा, रमेश मालवीय, हेमराज किरार, महेंद्र सिंह किरार, सुशील दहीफले, गौरव अग्रवाल, धमेंद्र सिकरवार आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments