बिलोनिया में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

CLICK -  

गुना। (प्रदेश केसरी) जिले के कैंट थानांतर्गत ग्राम बिलोनिया में एक 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार बताया जाता है। जिसकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र के ग्राम बिलोनिया में बीती रात एक 15 वर्षीय मासूम को हैवानियत का शिकार बनाया गया। गांव के ही एक आरोपी युवक ने घर में घुसकर मासूम के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ धारा 376, पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि पिछले महिने भी जिले के सिरसी थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था। वहीं बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा में एक महिला की गर्दन काटकर जघन्य हत्या का मामला सामने आ चुका है। जिले में लूट, चोरी, डकैती के साथ हत्या और बलात्कार जैसे गंभीर मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। जो पुलिस प्रशासन की चिंता बढ़ाने वाले हो सकते है। इन घटनाओं को लेकर आम लोगों में भी रोष व्याप्त है।

इनका कहना है

घटना रात्रि 1 से 1:30 के बीच की है। आरोपी लड़की के घर में घुसा और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे कर फरार हो गया। लड़की की उम्र 15 साल है। इस मामले में पुलिस ने धारा 376, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया है। - आरपी वर्मा, कैंट थाना प्रभारी


रेलवे क्रॉसिंग पर लटका मिला युवक



इधर जिले के विजयपुर थानांतर्गत एनएफएल पालिका बाजार रोड पर रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी लोगों को बुधवार सुबह लगने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कुंभराज थानांतर्गत ग्राम भमावद निवासी सोनू ओझा (22) ओझा के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मृतक मानसिक तौर पर भी बीमार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज है।

Post a Comment

0 Comments