केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन, बेटे चिराग ने ट्वीट कर दी जानकारी

CLICK -  

नई दिल्ली। (प्रदेश केसरी) केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनके बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार शाम को उनके निधन के बारे ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। चिराग ने अपने बचपन का का एक पासवान के साथ पिछले पांच दशक पुराना एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें वे पासवान के गोद में बैठे हैं और लिखा है- पापा... अब आप इस दुनिया में नही है, लेकिन मुझे पता है आप जहां भी है हमेशा मेरे साथ है। 74 वर्षीय रामविलास पासवान पिछले कुछ हफ्तों से बीमार चल रहे थे और दिल्ली के साकेत स्थित अस्पताल में भर्ती थे। उनके पास केन्द्रीय खाद्य एवं आपूर्ति मंत्रालय का प्रभार था। रामविलास पासवान पिछले पांच दशक से भी ज्यादा वक्त से राजनीति में सक्रिय थे। और देश में सबसे बड़े दलित नेता के रूप में उन्हें जाना पहचाना जाता था।

मजबूत सहयोगी खो दिया- पीएम मोदी

रामविलास पासवान के निधन पर प्रधानमंत्री ने दुख व्यक्त करते हुए वे इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक ऐसा शून्य हो गया है, जिसे शायद कभी नहीं भरा जा सकेगा। राम विलास जी का जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है। मैंने अपना दोस्त और मजबूत सहयोगी खो दिया।

देश ने विजनरी नेता को खो दिया- राष्ट्रपति

रामविलास पासवान के निधन की खबर से राजनीतिक जगत में शोक की लहर है। सभी दलों के नेताओं ने रामविलास पासवान के निधन पर दुख व्यक्त किया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि देश ने एक बिजनौर नेता को खो दिया है।

Post a Comment

0 Comments