सिंधियाजी के बंगले की कीमत ही, चन्नू-मन्नू की कुल संपत्ति से ज्यादा है- कैलाश विजयवर्गीय

ऊमरी पहुंचे विजयवर्गीय ने साधा कमलनाथ-दिग्विजय पर निशाना

CLICK -  

गुना। (प्रदेश केसरी) आज मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में और शिवराज जी के नेतृत्व में मप्र में सिंधिया जी के साथ कंधे से कंधे मिलाकर जनकल्याणकारी सरकारें चल रही हैं। आज चन्नू-मन्नू (कमलनाथ-दिग्विजय) कहते हैं कि सिंधिया जी बिक गए। अरे चन्नू-मन्नू आप दोनों की संपति मिला लो, तो भी आपकी संपत्ति उनके बंगले के बराबर नही है। आप उनकी क्या बराबरी करोगे ? उक्त बात भापजा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बमौरी विधानसभा के ऊमरी में पोलिंग बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुख पेज प्रभारी के मंडल सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चन्नू और मन्नू की सभा में भीड़ नहीं होती थी और सिंधिया जी की सभा मे बहुत भीड़ होती है। पन्द्रह महीने की सरकार में  मुख्यमंत्री चुन्नू बन गए और मन्नू ने ट्रांसफर उद्योग खोल लिया था।

मंत्री सिसौदिया की मां के निधन पर दी श्रद्धांजलि

इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने गुना में पंचायत मंत्री महेन्द्रसिंह सिसौदिया के निवास पर पहुंचकर उनकी मां के निधन पर शोक संवेदना  व्यक्त किए। इस दौरान श्री विजयवर्गीय ने स्व. इदिरादेवी के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी आत्मशांति की कामना की। वहीं मंत्री श्री सिसौदिया से भेंटकर सांत्वना दी।

गुरूवार को प्रभात झा करेंगे सम्मेलन को संबोधित

इधर बमोरी विधानसभा उपचुनाव के दौरान 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे बमोरी मंडल के ग्राम बमोरी में पोलिंग बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुख पेज प्रभारी के मंडल सम्मेलन होगा। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता प्रभात झा उपस्थित रहेगें।

Post a Comment

0 Comments