बिहार चुनाव: पीएम मोदी की आज चार रैली, 32 से अधिक सीटों को साधने की तैयारी


CLICK -

पटना। (प्रदेश केसरी) बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का प्रचार आज थम जाएगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार मे तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सारण के छपरा, समस्तीपुर, मोतिहारी ओर बगहा में रैलियों को संबोधित करेंगे। इन चार रैलियों के जरिए प्रधानमंत्री चारों जिलों की 32 से अधिक सीटों पर रैलियों का असर उन जिलों के आसपास वाले जिलों में भी पड़ने की उम्मीद है जहां अभी चुनाव बाकी है।
प्रधानमंत्री की रैली का फायदा जिन विधानसभा सीटों पर मिल सकता है उनमें बीजेपी के 27 और जेडीयू के 28 उम्मीदवारों के साथ-साथ वीआईपी के 02 कैंडिडेट चुनाव मैदान में हैं।
विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह तीसरा दौरा है। सबसे पहले उन्होंने 23 अक्टूबर को बिहार में चुनावी रैली की थी। पहले दिन तीन रैलियों के जरिए प्रधानमंत्री ने राष्ट्रवाद के मुद्दे के साथ-साथ पुलवामा हमले और गलवान घाटी की झड़प का भी जिक्र किया था लेकिन 28 अक्टूबर को दूसरे दौरे के दौरान प्रधानमंत्री के निशाने पर तेजस्वी यादव और लालू यादव का कुनबा था। प्रधानमंत्री ने अपनी रैलियों में तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज कह कर संबोधित किया था और लालू परिवार पर जोरदार हमला बोला था।
आज प्रधानमंत्री के संबोधन में किन बातों की चर्चा में रहती है इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है। पीएम मोदी अगला दौरा 3 नवंबर को होगा। 3 नवंबर को प्रधानमंत्री पश्चिम चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगामी दौरे के दौरान दूसरे चरण की वोटिंग जारी रहेगी।

Post a Comment

0 Comments