कोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण अभियान अंतर्गत मीडिया कार्यशाला आयोजित


CLICK -

गुना। (प्रदेश केसरी) प्रदेश के साथ ही जिले में भी कोविड-19 टीकाकरण 16 जनवरी 2021 से प्रारंभ हो रहा है। कोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण के इस महाअभियान में मीडिया का सहयोग बहुत आवश्‍यक है। ताकि आमजन में किसी प्रकार की भ्रांति नही फैले। कोविड-19 के मद्देनजर लगायी जाने वाली वैक्‍सीन पूर्णत: सुरक्षित एवं कारगर है। कोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण अभियान के लिए आमजन में जागरूकता लाने मीडिया महती भूमिका का निर्वहन करें। यह आग्रह अपर कलेक्‍टर विवेक रघुवंशी ने कोविड-19 वैक्‍सीन टीकाकरण के मद्देनजर जिला कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित मीडिया वर्कशाप में कही।
अपर कलेक्‍टर श्री रघुवंशी ने कहा कि जिले में कोरोना वैक्‍सीन टीकाकरण अभियान की सफलता के लिए सभी का सहयोग आवश्‍यक है। जिससे इस अभियान के तहत चरणबद्ध तरीके से टीकाकरण के प्रति लोग जागरूक हो और किसी भी अफवाहों पर ध्‍यान न तो दें और न ही किसी भी प्रकार के भ्रम  रहें। 
उन्‍होंने बताया कि 16 जनवरी 2021 को जिला अस्‍पताल स्थित शीघ्र हस्‍तक्षेप केन्‍द्र में कोविड-19 के मद्देनजर कोवीसील्‍ड वैक्‍सीन  टीकाकरण किया जायेगा। जहां प्रथम चरण में एक दिवस में 100 हेल्‍थ वर्करों का टीकाकरण होगा। उन्‍होंने कहा कि प्रथम चरण में कोवीसील्‍ड वैक्‍सीन के टीकाकरण का शुभारंभ सफाईकर्मी को लगाया जाकर किया जाएगा तथा इसके बाद में हेल्‍थ वर्करों को कोवीसील्‍ड वैक्‍सीन लगायी जाएगी। 
इस अवसर पर मुख्‍य चिकित्‍सा एवं जिला स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ.पी.बुनकर एवं जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ.विंचुरकर द्वारा कोविड-।9 के मद्देनजर कोवीसील्‍ड टीकाकरण किये जाने की कार्य योजना बतायी गयी। आयोजित मीडिया कार्यशाला में प्रिंट मीडिया एवं इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया  के प्रतिनिधिगण मौजूद रहे ।

Post a Comment

0 Comments