About

प्रिय पाठकों, 
                   अभिनंदन...
प्रदेश केसरी एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है, जिसने अल्प समय में ही अपने पाठकों के स्नेह से विशेष  स्थान पाया है। हमारा हर समय यह प्रयास होगा कि आपको हर खास खबर से अवगत कराया जावें, यहां हमारा उद्देश्य हर जनहित की शासकीय योजनाओं को आपके बीच सही समय पर पहुंचाने का रहता है। सत्ता, विपक्ष अथवा नौकरशाही के द्वारा किये गये हर कार्यों और कर्तव्य निर्वाहन में छोड़ी गई त्रुटियों को उजागर करना ही हमारा लक्ष्य है। खबरों की सत्यता, निष्पक्षता और त्वरित उपलब्धता ही हमारी पहली प्राथमिकता है। हमारा भारत देश सबसे बड़ा लोकतांत्रिक, समृद्ध लोकव्यवस्था, धर्मनिर्पेक्षता, व बहुसांस्कृतिकता वाला देश है इसलिये यहां की विविधता के साथ साथ राजनैतिक, सामाजिक व आर्थिक जगत की हर छोटी बड़ी खबर जो जनहित में हो उनकी सूचनाएं हर समय पर प्रसारित करना ही हमारी जिम्मेदारी है।
प्रदेश केसरी के समाचार पाठकों के बीच हमने अल्प समय में जो असीमित सम्मान प्राप्त किया है, उससे हम आपके आभारी है। हमारा संकल्प है कि हम देश की मूल इकाई भारतीय नागरिक के हित में हर संभव प्रयास निष्पक्ष लेखनी के माध्यम से जनसाधारण के बीच प्रस्तुत करते रहेंगे।
प्रदेश केसरी न्यूज़ पोर्टल पर आप अपने क्षेत्र की हर घटना जो अन्याय, अत्याचार, उत्पीड़न अथवा भ्र्ष्टाचार से जुडी खबरें हो वह आप हमें भेज सकतें है ताकि उन घटनाओं को प्रसारित किया जा सकें जिससे लोगों को निष्पक्ष न्याय मिल सकें। इसी आशा के साथ आप सभी का स्नेह और आशीर्वाद प्रदेश केसरी को मिलता रहेगा, यही आपसे  विनम्र आग्रह है।
आपके सुझाव सदैव आमंत्रित रहेंगे।

नोट :- सभी विवादों का न्याय क्षेत्र जिला गुना मप्र रहेगा।

आपका संपादक 
जगदीश शर्मा
गुना (म.प्र.)
7049701111 (व्हाट्सप्प )
मेल :- Pradeshkesari@gmail.com

Post a Comment

0 Comments